Allu Arjun New Upcoming Movie 2024
Movie Update

पुष्पा 2 के बाद भोकाल मचाने आ रही है अल्लू अर्जुन के ये फिल्मे

Allu Arjun New Upcoming Movie 2024:- हम सभी अल्लू अर्जुन कि फ़िल्म ‘पुष्पा 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे है पुष्पा 2 अल्लू अर्जुन कि 2014 कि मैच अवैटेड फ़िल्म है लेकिन इसफ़िल्म के बाद भी अल्लू अर्जुन कि 2 बड़ी फिल्मे आ रही है जो बॉक्स ऑफिस को हिला कर रख देगी।

Allu Arjun New Upcoming Movie 2024

Allu Arjun इन दिनों अपनी फ़िल्म पुष्पा 2 को लेकर काफ़ी चर्चा मे है पुष्पा के पहले पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर खतरनाक धमाल मचाया था और अब इसका सेकंड पार्ट भी इसी साल 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरो मे रिलीज होने वाला है और खबरे निकाल कर आ रही है कि पुष्पा 2 मूवी के बाद अल्लू अर्जुन कि 2 बड़ी फिल्मे आने वाली है।

अल्लू अर्जुन कि पुष्पा 2 से फेन्स को काफी उम्मीदें है फ़िल्म के टीज़र को लोगो ने खूब पसंद किया और जैसे जैसे रिलीज डेट करीब आ रही है फ़िल्म को लेकर एक्साइटमेंट और भी बढ़ती जा रही है।

1) AA22

पुष्पा 2 मे भोकाल मचाने के बाद अल्लू अर्जुन त्रिविक्रम श्रीनिवास कि फ़िल्म AA22 मे लीड रोल प्ले करने वाले है इस मूवी को लेकर खबरे आ रही है कि पुष्पा 2 मूवी रिलीज़ होने के बाद अल्लू अर्जुन इस फ़िल्म कि शूटिंग शुरू कर देंगे इस मूवी मे अल्लू अर्जुन के साथ तृषा कृष्णन भी लीड रोल प्ले करने वाली है मेकर्स ने अभी इस फ़िल्म का नाम अनाउंस नहीं किया है जैसे ही फ़िल्म कि शूटिंग शुरू होंगी इसका ऑफिसियल नाम भी सामने आ जायेगा।

Also Read. फरवरी में तहलका मचाएगी ये 5 फिल्मे, बॉक्स ऑफिस हिला देगी

मेकर्स ने फ़िल्म कि रिलीज डेट को लेकर कोई भी अपडेट नहीं दिया है लेकिन मेकर्स इस फ़िल्म पर फ़ास्ट काम करने वाले है मतलब यह फ़िल्म 2025 मे सिनेमाघरों मे आ जाएगी जब से इस फ़िल्म का अनाउंसमेंट हुआ है तभी से फेन्स इस मूवी के लिए काफी एक्साइटेड है फेन्स अल्लू अर्जुन और तृषा कृष्णन को बड़े पर्दे पर देखना चाहते है अल्लू अर्जुन और तृषा करीनन पहली बार किसी बड़ी फ़िल्म मे साथ काम करते नजर आएंगे।

Allu Arjun New Upcoming Movie 2024
photo: social media

Also Read. सनी देओल की लाहौर 1947 इस दिन रिलीज होगी

2) AA23

अल्लू अर्जुन ने AA23 कि कन्फर्मेशन कर दी है इस फ़िल्म को संदीप रेड्डी वांगा डायरेक्ट करने वाले है एनिमल मूवी के बाद संदीप रेड्डी वांगा अल्लू अर्जुन के साथ AA23 मे काम करने वाले है इस फ़िल्म का टाइटल अभी अनाउंस नहीं किया है। मेकर्स ने इस फ़िल्म कि रिलीज डेट और कास्टिंग को लेकर कोई भी अपडेट नहीं दिया है लेकिन संदीप रेड्डी वांगा जल्द इस फ़िल्म पर काम शुरू करने वाले है।

3) बोयापाती श्रेनू के साथ

खबरे निकाल कर आ रही है कि अल्लू अर्जुन डायरेक्टर बोयापती श्रेनू के साथ एक फ़िल्म करने वाले है खबरों कि माने तो इस फ़िल्म कि शूटॉन्ग 2024 के अंत से शुरू हो जाएगी इस फ़िल्म को लेकर अल्लू अर्जुन ने हाँ कर दी है लेकिन फ़िल्म का ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है इस मूवी को लेकर जल्द ही अपडेट आएंगे।

Also Read. ऋतिक रोशन ने क्रिश 4 को लेकर दिया बड़ा अपडेट, जाने कब होगी रिलीज

अभी सभी कि निगाहेँ अल्लू अर्जुन कु फ़िल्म पुष्पा 2 पर टिकी हुई है क्युकी पुष्पा 2 एक ऐसी फ़िल्म है जो कि बॉक्स ऑफिस के पुराने रिकॉर्ड तोड़ सकती है इस फ़िल्म मे अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका नादाना लीड रोल प्ले करने वाली है पुष्पा [के पहले पार्ट मे भी लोगो को यह जोड़ी काफी पसंद आई थी लेकिन कुछ लोगो कि थ्योरी निकल कर आ रही है कि पुष्पा 2 मे रश्मिका मन्दना कि डेथ हो जाएगी अब यह खबर कितनी सच्ची है वो तो मूवी देखकर ही पता चलेगा।

तो आप इस फ़िल्म के लिए कितने एक्साइटेड हो कमेंट मे जरूर बताना और ऐसे ही अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे WhatsApp चैनल को ज्वाइन कर सकते हो और इस पोस्ट को अपने सभी दोस्तों मे शेयर जरूर करन।

WhatsApp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *